Bigg Boss OTT 2 को Jio Cinema पर 245 करोड़ व्यूज, 540 करोड़ वोट

Elvish Yadav Bigg Boss OTT 2

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) सोमवार (14 अगस्त) को समाप्त हो गया। बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने ग्रैंड फिनाले एपिसोड की मेजबानी की, जिसे डिजिटल प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 72 लाख दर्शकों ने कंकररेंट देखा। यूट्यूबर एल्विश यादव के विजेता की ट्रॉफी लेने के साथ बिग बॉस ओटीटी 2 समाप्त हुआ।

सूत्रों के अनुसार, ग्रैंड फिनाले के 15 मिनट के स्लॉट के दौरान 25 करोड़ वोट प्राप्त हुए, जब दो फाइनलिस्ट – एल्विश और अभिषेक मल्हान के लिए वोट करने के लिए वोटिंग लाइनें खोली गईं। जियो सिनेमा के एक बयान में कहा गया है कि प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2)  स्ट्रीम किए गए दो महीनों में 245 करोड़ वीडियो व्यू और 540 करोड़ वोट दर्ज किए गए। इसने आईपीएल के बाद भारत में लाइव स्ट्रीम किए गए कार्यक्रम के लिए सबसे अधिक दर्शक होने का भी दावा भी किया गया।

फिनाले के लिए 10 करोड़ से अधिक अद्वितीय दर्शकों ने लॉग इन किया और इसे लगभग 3000 करोड़ मिनट का प्रोग्राम देखा गया। बयान में कहा गया है कि महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, बिहार, गुजरात, पश्चिम बंगाल और मध्य प्रदेश ने दर्शकों की संख्या में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

एल्विश और अभिषेक के अलावा, मनीषा रानी, ​​बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट ने बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के फिनाले में जगह बनाई। इस साल अन्य प्रतिभागियों में जिया शंकर, अविनाश सचदेव, जद हदीदी, आशिका, फलक नाज़, साइरस ब्रोचा, आकांक्षा पुरी आलिया सिद्दीकी, पलक पुरसवानी और सुपरस्टार पुनीत शामिल थे।

सुपरस्टार पुनीत को छोड़कर सभी बिग बॉस ओटीटी 2 प्रतियोगियों ने इस सप्ताह की शुरुआत में रियलिटी शो के ग्रैंड फिनाले में भाग लिया। सभी फाइनलिस्ट के माता-पिता भी मुंबई में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे।

सलमान खान एक दशक से अधिक समय से बिग बॉस की मेजबानी कर रहे हैं, लेकिन यह पहली बार था कि वो रियलिटी शो के डिजिटल संस्करण के लिए भी मेजबान थे। 2022 में बिग बॉस ओटीटी का प्रीमियर वूट पर हुआ था और निर्माताओं ने होस्टिंग भूमिका के लिए फिल्म निर्माता करण जौहर को चुना था।